X close
X close
Indibet

अफरीदी बोले- 'गौतम ऐसा करेक्टर है जिसे इंडिया टीम ही पसंद नहीं करती', सुनकर हंसते रहे हरभजन सिंह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहिद अफरीदी गौतम गंभीर पर निशाना साधते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 16:16 PM

क्रिकेट के मैदान पर शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर की कभी नहीं बनी। अक्सर ही यह दोनों ही खिलाड़ियों एक दूसरे पर शब्दों के वार करते नज़र आते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल, हाल ही में एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर एक तीखी टिप्पणी की। अफरीदी ने कहा गौतम ऐसा खिलाड़ी है जिसे इंडिया टीम भी पसंद नहीं करती। अफरीदी ने जब यह बयान दिया तब हरभजन सिंह भी उनके साथ जुड़े हुए थे, लेकिन अफरीदी के शब्द सुनकर उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी का बचाव नहीं किया और चेहरे पर मुस्कुरान लिए बैठे नज़र आए। ऐसे में अब भारतीय फैंस ने अफरीदी के बयान और हरभजन सिंह के रिएक्शन पर गुस्सा प्रकट किया है।

जी हां, शाहिद अफरीदी का बयान और हरभजन सिंह के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अफरीदी गौतम गंभीर पर निशाना साधते हैं। वह बोलते हैं, 'मुझे इंडिया से काफी मैसेज आते हैं। ऐसा नहीं है कि मेरी किसी से लड़ाई हुई हो। लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी और गौतम की बहुत चलती है। मेरा ख्याल है कि गौतम एक ऐसा करेक्टर है जिसे पूरी इंडिया टीम ही पसंद नहीं करती।'

Trending


शाहिद अफरीदी का बयान जितना चुंबने वाला था, उतना ही चुंबने वाला रिएक्शन पत्रकार विक्रांत गुप्ता और क्रिकेटर हरभजन सिंह की तरफ से भी देखने को मिला। जहां अफरीदी का बयान सुनकर पाकिस्तान के पत्रकारों ने जोर-जोर से हंसना शुरू किया, वहीं विक्रांत गुप्ता और हरभजन सिंह के चेहरे पर आई मुस्कान भी कैमरे में कैद हो गई। अब फैंस अपनी नाराज़गी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट में गौतम गंभीर का योगदान अमूल्य रहा है। गौतम इंडियन क्रिकेट के एक लीज़ेंड खिलाड़ी है। गौतम गंभीर, एक ऐसा नाम जिसने हर बार बड़े मुकाबलों में इंडिया टीम के लिए रनों का अंबार लगाया। गंभीर ही वही खिलाड़ी थे जिन्होंने साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में 75 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक 157 रनों के स्कोर तक पहुंचा, वहीं साल 2011 वर्ल्ड के फाइनल में सबसे ज्यादा 97 रनों की पारी भी गंभीर के बैट से ही निकली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now