X close
X close
Indibet

अफरीदी ने फिर लिया पंगा, कहा- 'बीसीसीआई को मेरा एक ही मैसेज है कि केपीएल-2 हो रहा है'

शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई को कड़ा संदेश भेजते हुए कहा है कि कश्मीर प्रीमियर लीग का दूसरा सीज़न होने जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 08, 2022 • 00:33 AM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का विवादों से पुराना नाता रहा है और वो एक बार फिर से लाइमलाइट में आ चुके हैं। अफरीदी ने गुरुवार (7 जुलाई) को एक और विवादास्पद बयान दिया जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि बीसीसीआई को मेरा संदेश है कि कश्मीर प्रीमियर लीग- 2 होने जा रहा है।

गौरतलब है कि केपीएल को पिछले साल लॉन्च किया गया था जिसमें 7 टीमें खेलती हैं। अफरीदी सहित पाकिस्तान के प्रमुख खिलाड़ी इस लीग में खेलते हैं। हालांकि आईसीसी ने टूर्नामेंट को मान्यता भी नहीं दी है। पिछले साल जियो टीवी से बात करते हुए, आईसीसी के एक प्रवक्ता ने स्पष्ट रूप से कहा था, "टूर्नामेंट आईसीसी के अधिकार क्षेत्र में नहीं है क्योंकि ये एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं है।"

Trending


वहीं, बीसीसीआई ने भी इस टूर्नामेंट पर आपत्ति जताई थी क्योंकि ये पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुजफ्फराबाद में खेला गया था, जो भारत और पाकिस्तान के बीच एक विवादित भूमि है। पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने बीसीसीआई पर विवादास्पद लीग में नहीं खेलने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

हालांकि, केपीएल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंजूरी दे दी है और उन्होंने केपीएल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों पर दबाव बनाने के लिए बीसीसीआई को फटकार भी लगाई थी। उन्होंने बीसीसीआई को इस मामले को आईसीसी के सामने उठाने की चेतावनी भी दी थी। अब अफरीदी ने एक बार फिर इस विवाद को हवा दी है क्योंकि उक्त लीग का दूसरा संस्करण होने जा रहा है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास बीसीसीआई के लिए कोई संदेश है? इस पर अफरीदी ने कहा, "बीसीसीआई को मेरा एकमात्र संदेश है कि केपीएल 2 हो रहा है।" अफरीदी के इस बयान से भारतीय फैंस काफी भड़क गए हैं और वो सोशल मीडिया पर अफरीदी को जमकर फटकार लगा रहे हैं। वहीं, ये देखना भी दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई अफरीदी के इस बयान पर कोई रिएक्शन देता है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now