X close
X close
Indibet

VIDEO : शाहनवाज़ धानी के खोला वायरल सेलिब्रेशन का राज़, वसीम अकरम भी बोले- दिल से भागता है ये लड़का

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शाहनवाज़ धानी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए। इस दौरान वो विकेट लेकर अपना सेलिब्रशन करते हुए भी दिखे जो काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 23, 2022 • 21:11 PM

पहले टी-20 में हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए 10 विकेट से दूसरा टी-20 जीत लिया। इस मैच में जीत के साथ ही सात मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 200 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने 19.3 ओवर में हासिल करके पाकिस्तान को जीत दिला दी। इस दौरान बाबर आज़म ने नाबाद शतक जड़ा. जबकि रिजवान ने नाबाद 88 रन बनाए।

हालांकि, इससे पहले पाकिस्तान के युवा तेज़ गेंदबाज़ शाहनवाज़ धानी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए और ये दोनों विकेट उन्होंने लगातार दो गेंदों पर लिए।इस दौरान वो अपना ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। अब अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि धानी ये सेलिब्रेशन क्यों करते हैं, तो इसका जवाब आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगा क्योंकि धानी ने खुद इस सेलिब्रेशन के राज़ से पर्दा उठाया है। 

Trending


इस मैच में जीत के बाद धानी वसीम अकरम के साथ इंटरव्यू करते हुए दिखे और तभी उनसे उनके सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा, 'आप देखें पीएसएल से लेकर जब से मैंने क्रिकेट में कदम ऱखा मैंने अपनी क्रिकेट को एंजॉय किया है। मैं जहां से आया हूं, जहां से मैंने टेनिस क्रिकेट खेलना शुरू किया, तो उसी तरह मैंने क्रिकेट को एंज़ॉय किया है और इसे आगे लेकर जाना है। अल्लाह पाक का करम है कि जहां भी जाता हूं मुझे कामयाबी मिलती है और मैं चाहता हूं कि ऐसे ही चलता रहे।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, महान वसीम अकरम भी धानी को यही सलाह देते हुए दिखे कि इसको रोकना मत, आप जैसे सेलिब्रेट करते हो वैसे ही करते रहना। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। वहीं, अगर इस सीरीज की बात करें तो दूसरे टी-20 के बाद दोनों ही टीमों को आराम नहीं मिला है क्योंकि शेड्यूल ही ऐसा है कि दोनों टीमों को 24 घंटे बाद फिर भिड़ना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now