X close
X close
Indibet

शाकिब अल हसन ने चुनी अपनी ऑलटाइम आईपीएल XI, 3 CSK के खिलाड़ियों को दी जगह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 14, 2021 • 11:29 AM View: 2232

Shakib Al Hasan All Time IPL XI: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपनी पसंदीदा आईपीएल ऑल टाइम वनडे इलेवन का चुनाव किया है। शाकिब अल हसन ने अपनी टीम में मुंबई इंडियंस और सीएसके के खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा भरोसा जताया है। मुंबई इंडियंस और सीएसके से 3-3 खिलाड़ी शाकिब अल हसन की ऑलटाइम इलेवन में जगह बनाने में कामयाब हो पाए हैं।

रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा वो खिलाड़ी हैं जिन्हें शाकिब अल हसन ने मुंबई की टीम से चुना है। वहीं शाकिब अल हसन ने एम एस धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को सीएसके की टीम से चुना है। शाकिब अल हसन की इस टीम में चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने केवल 3 विदेशी खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल नहीं किया है।

Trending


आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज क्रिस गेल शाकिब की टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। वहीं एबी डीविलियर्स को भी शाकिब ने अपनी टीम में जगह नहीं दी है। शाकिब अल हसन ने अपनी टीम का कप्तान एम एस धोनी को बनाया है।

कुछ इस तरह से नजर आती है शाकिब अल हसन की ऑल टाइम इलेवन टीम: रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस), डेविड वार्नर (हैदराबाद), विराट कोहली (आरसीबी), सुरेश रैना (चैन्नई सुपर किंग्स), केएल राहुल (पंजाब किंग्स), बेन स्टोक्स (राज्स्थान रॉयल्स), एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा(चैन्नई सुपर किंग्स), भुवनेश्वर कुमार (SRH), लसिथ मलिंगा (मुंबई इंडियंस), जसप्रीत बुमराह (मुंबई इंडियंस)।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo