X close
X close
Indibet

बांग्लादेश को एतेहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद झटका, शाकिब अल हसन अचानक बाहर होकर लौटेंगे स्वदेश 

South Africa vs Bangladesh: साउथ अफ्रीका के खिलाफ एतेहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद Shakib Al Hasan लौटेंगे स्वदेश। शाकिब ने पारिवारिक कारणों के चलते यह फैसला लिया है।

By IANS News March 24, 2022 • 09:51 AM View: 421

South Africa vs Bangladesh: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि साउथ अफ्रीका दौर पर गए बांग्लादेश टीम के साथ शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) 24 मार्च परिवारिक कारणों से स्वदेश लौट जाएंगे। विशेष रूप से शाकिब के परिवार के कई सदस्य, जिनमें उनके बच्चे भी शामिल हैं, विभिन्न बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।

बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन के अनुसार, हालांकि हरफनमौला खिलाड़ी स्वदेश लौट रहे हैं, लेकिन बोर्ड उन्हें आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर नहीं कर रहा है।

Trending


मिन्हाजुल ने क्रिकबज से कहा, "हां, वह कल (24 मार्च) स्वदेश लौट रहे हैं। हम उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर करने से इंकार नहीं कर रहे हैं।"

बता दें कि बुधवार (23 मार्च) को खेले गए दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका को तीसरे वनडे में 9 विकेट से मात दी औऱ सीरीज 2-1 से अपने नाम की। यह पहली बार है कि बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका को उसकी सरजमीं पर ही वनडे सीरीज हरायी है।

खबरों के अनुसार शाकिब के डरबन में दो मैचों की सीरीज के पहले मैच में हिस्सा लेने की संभावना नहीं है, लेकिन संभावना है कि वह 8 अप्रैल से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं।

पारिवारिक कारणों और बीसीबी द्वारा उन्हें स्वदेश लौटने का मौका देने के बावजूद अनुभवी क्रिकेटर ने पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ महत्वपूर्ण तीसरा वनडे मैच खेलने का फैसला किया था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now