BREAKING राजस्थान रॉयल्स की टीम को मिल गई बड़ी खुशी, इस वजह से प्लेऑफ में पहुंचना हुआ पक्का
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

BREAKING राजस्थान रॉयल्स की टीम को मिल गई बड़ी खुशी, इस वजह से प्लेऑफ में पहुंचना हुआ पक्का

by Vishal Bhagat May 14, 2018 • 15:28 PM

14 मई, मुंबई (CRICKETNMORE)। मुंबई इंडियंस को हराने के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम का आत्मविश्वास अब चरम पर है। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीत हासिल कर अपनी उम्मीद प्लेऑफ में बनाए रखी है।

ऐसे में अब राजस्थान रॉयल्स की टीम यदि अपने बचे दोनों मैच जीत जाती है तो अंतिम चार में अपनी जगह बना पाने में सफल रह सकती है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के मेंटॉर शेन वॉर्न ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी कि वो मुंबई इंडियंंस के खिलाफ मैच के बाद वापस अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं।

ऐसे में फैन्स को बड़ा झटका लगा था। लेकिन राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जैसे ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीता वैसे ही शेन वॉर्नर ने एक जबरदस्त ट्विट कर ऐलान कर दिया कि वो केकेआर के खिलाफ मैच तक टीम का हिस्सा रहेगें।

शेन वॉर्न ने ट्विट किया और लिखा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के मालिकों ने मेरा फ्लाइट कैंसिंल कर दिया है। अब केकेआर के खिलाफ मैच तक मैं टीम का हिस्सा रहूंगा।