X close
X close
Indibet

शेन वार्न ने एडिलेड टेस्ट के लिए चुनी अपनी अंतिम एकादश, मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को बनाया सलामी बल्लेबाज

IANS News
By IANS News
December 13, 2020 • 18:19 PM View: 463

आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए आस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम एकादश का चयन किया है। वॉर्न ने इस डे-नाइट टेस्ट के लिए मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की पहले ही इस मैच से बाहर हो चुके हैं।

वार्नर को दूसरे वनडे के दौरान चोट लग गई थी। वहीं, विल पुकोवस्की भी भारत-ए के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में चोटिल हो गए थे। प्रैक्टिस मैच में कार्तिक त्यागी की गेंद पुकोव्स्की के हेलमेट पर जा लगी थी, जिसके बाद वह कन्कशन टेस्ट से गुजरे और पहले टेस्ट से वह भी बाहर रह सकते हैं।

Trending


आस्ट्रेलिया की ओर से जो बर्न्‍स के साथ पारी की शुरूआत करने को लेकर वॉर्न ने कैमरन ग्रीन या मैथ्यू वेड में से किसी एक को मौका देने की बात कही।

वॉर्न ने कहा, "एडिलेड के लिए मेरी टेस्ट टीम। मैं कैमरोन ग्रीन को अंतिम एकादश में देखना चाहूंगा। लेकिन उससे पहले देखना चाहूंगा कि पिच कैसी है। अगर टीम को लगेगा तो ग्रीन भी होंगे।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे।

पहले टेस्ट के लिए शेन वॉर्न का अंतिम एकादश : टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्‍स, पैट कमिंस, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लौबुशेन, नाथन लायन, विल पुकोव्स्की, मार्कस हैरिस, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क।
 


 
Article