X close
X close
Indibet

शेन वॉर्न का सीक्रेट रिश्ता आया सामने, 51 साल की महिला ने बताया अफेयर का सच

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न के निधन के बाद उनका एक सीक्रेट अफेयर सामने आया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 17, 2022 • 13:25 PM

इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान स्पिनर शेन वॉर्न का निधन हो गया था। थाईलैंड में वॉर्न ने अपनी आखिरी सांसें ली और जब उनकी मौत की खबर सामने आई तो समूचा क्रिकेट जगत शोक की लहर में डूब गया। वॉर्न हमारे बीच नहीं हैं लेकिन इस बात पर यकीन करना आज भी मुश्किल है। वॉर्न के निधन के कई महीनों के बाद एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसने क्रिकेट जगत को सुन्न कर दिया है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद को 'दुनिया की सबसे हॉट दादी' कहने वाली ऑस्ट्रेलिया की सेलिब्रिटी जीना स्टीवर्ट ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि उनका दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न के साथ गुप्त संबंध था। स्टीवर्ट का ये भी कहना है कि वॉर्न के निधन से पहले ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों नियमित संपर्क में थे।

Trending


स्टीवर्ट ने डेली स्टार के साथ बातचीत में खुलासा करते हुए बताया, "मैं पिछले कुछ महीनों में तबाह हो गई हूं। दुनिया ने एक स्टार को खो दिया और मैंने एक दोस्त और विश्वासपात्र खो दिया। ये जो भी हुआ अकल्पनीय था। मैं शेन को डेट कर रही था लेकिन ये किसी को नहीं पता था क्योंकि वॉर्न इसे सीक्रेट रखना चाहता था। मैं उनसे एक क्रिकेट मैच के बाद मिली थी। हमने इसके बाद मिलने का प्लान बनाया और पूरी रात एक-दूसरे को जानने और बात करने में बिताई। मैंने उसे बेहद दिलचस्प पाया और मुझे उसके जीवन के बारे में सुनना अच्छा लगा। इसके बाद हम बेहद करीब आ गए और मैंने उनसे वादा किया कि मैं अपनी कहानी को लोगों की नज़रों से दूर रखूंगी।"

आगे बोलते हुए 51 वर्षीय स्टीवर्ट ने बताया, "उस समय मुझे मीडिया से सावधान रहना पड़ता था क्योंकि मैं जहां रहती थी वहां मेरी बहुत तस्वीरें खींचने की कोशिश की जाती थी। शेन और मैं सिर्फ बाहर जाने के लिए टोपी और चश्मा पहनते थे। शेन मीडिया से बहुत प्रभावित थे और वो नहीं चाहते थे कि कहानी बाहर निकले इसलिए मुझे सब कुछ गुप्त रखना पड़ा।”

स्टीवर्ट के इस खुलासे के बाद वॉर्न के फैंस हैरान नहीं हैं क्योंकि उनके फैंस जानते थे कि वॉर्न कितने प्यारे और ज़िंदादिल इंसान थे और वो अपने जीवन के दौरान कई महिलाओं के साथ रिलेशनशिप बना चुके थे ऐसे में इस खुलासे का उनके फैंस पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now