X close
X close
Indibet

IPL 2020: वॉटसन- डु प्लेसिस की जोड़ी ने रचा इतिहास, सबसे बड़ी साझेदारी कर तोड़ा 9 साल पुराना रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 05, 2020 • 09:01 AM View: 2782

शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल (IPL) में सबसे बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया। इन दोनों ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में पहले विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी की जो चेन्नई के लिए आईपीएल में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

इससे पहले मुरली विजय और माइक हसी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 28 मई 2011 में पहले विकेट के लिए 159 रनों की साझेदारी की थी।

Trending


वॉटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस ने नाबाद 87 रन बनाए। दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे। वॉटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे। वॉटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा।

इन दोनों की इस साझेदारी के दम पर चेन्नई ने लगातार तीन हार झेलने के बाद जीत दर्ज की और पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। साथ ही यह जीत आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी सबसे बड़ी जीत है।

पांच मैचों में चेन्नई की यह दूसरी जीत है और इसके साथ ही पॉइंट्स टेबल में 4 पॉइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo