"
X close
X close

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने बताया, इस वजह से हैं धोनी के बहुत बड़े फैन

By Saurabh Sharma
Aug 13, 2020 • 10:37 AM

13 अगस्त,नई दिल्ली। आईपीएल का इंतजार दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को है। यह इंतजार शायद इसिलए भी क्योंकि उन्हें करीब सवा साल बाद अपने चेहते खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा।

धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते है और टीम में उनके साथी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान धोनी पर बयान देते हुए कहा है कि, "महेंद्र सिंह धोनी को अभी भी क्रिकेट खेलना पसंद है। वो एक बिंदास और फुर्तीले खिलाड़ी है और उन्हें देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कि उनकी उम्र ढल रही है। आप उनकी खेलने की शैली को देखिए और जिस तरह की प्रतिभा उनके अंदर है उसे देखकर यही लगता है कि वो 40 साल के होने के बाद भी जबरदस्त क्रिकेट खेल सकते है। उन्होंने अपने शरीर को एक दम फिट रखा है।"

Also Read: गेंदबाजी कोच वकार यूनिस को भरोसा, पाकिस्तान टीम बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति का उठा सकती है फायदा

वॉटसन ने कहा की धोनी जितनी तेजी से विकेटों के बीच दौड़ लगाते है और विकेट के पीछे स्टंपिंग में बिजली से भी तेजी वाले हाथ चलाते है वो अतुल्यनीय  है। 

वॉटसन ने कहा कि वो धोनी के बहुत बड़े फैन है और वो उन्हें हमेशा खेलते हुए देखते रहना चाहते है। वॉटसन ने कहा कि उन्हें फर्क पड़ता कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेले या इंटरनेशनल क्रिकेट खेले लेकिन उन्हें धोनी का खेलना पसंद है।

आपकों बता दें कि शेन वॉटसन 2018 में हुए आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के साथ जुड़े और उन्होंने साल 2018 तथा 2019 में चेन्नई की टीम के लिए गेंद और बल्ले से भरपूर योगदान दिया है। 2018 में वॉटसन ने फाइनल में शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई थी। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।