X close
X close
Indibet

'इन दो खिलाड़ियों को मिल रही है किस गलती की सज़ा', सेलेक्टर्स पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं फैंस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 12, 2021 • 13:53 PM View: 1118

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी है। स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन को इस दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। एकतरफ कई नए सितारों को इस टीम में जगह मिली है वहीं, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उम्मीद थी कि उनका नाम भी श्रीलंका जाने वाली टीम की लिस्ट में होगा पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट का है, जिन्होंने पिछले रणजी ट्रॉफी सीज़न में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 67 विकेट चटकाए थे और उनमें से अधिकांश विकेट राजकोट की सपाट पिच पर लिए गए थे। इसके अलावा उनादकट ने इस साल चार विकेट लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन की भी अच्छी शुरुआत की थी।

Trending


जयदेव उनादकट ने भारत के लिए एक टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं और सीमित ओवरों के प्रारूप में 8 और 14 विकेट लिए हैं। वह आखिरी बार 2018 में श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी के दौरान देश के लिए खेले थे, जबकि उनका आखिरी टेस्ट और वनडे मैच क्रमशः 2010 और 2013 में आया था।

29 वर्षीय इस क्रिकेटर ने लगातार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन इसके बावजूद वो चयनकर्ताओं को लुभाने में असफल रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर भी उनादकट को नजरअंदाज कर दिया गया लेकिन फैंस उन्हें लगातार अपना समर्थन दे रहे हैं और सेलेक्टर्स पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

उनादकट के साथ-साथ शेल्डन जैक्सन को सेलेक्ट ना किए जाने को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। 34 साल के शेल्डन जैक्सन को भी लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद नजरअंदाज किया जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo