X close
X close
Indibet

'दुनिया विराट कोहली को घुटनों पर धक्का दे रही है', अख्तर ने कही विराट को लेकर बड़ी बात

Shoaib Akhtar feels world is pushing rcb batter virat kohli on his knees :पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

By Shubham Yadav May 08, 2022 • 15:20 PM View: 695

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना ​​है कि इस समय पूरी दुनिया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली पर दबाव बनाए जा रही है लेकिन इसके बावजूद आईपीएल 2022 में विराट कोहली खुद को साबित करने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही अख्तर ने विराट को अपने खेल का आनंद लेने की सलाह दी है।

मौजूदा आईपीएल सीज़न में कोहली का बल्ला शांत रहा है और वो पूरे टूर्नामेंट में संघर्ष करते हुए दिखे हैं। 33 वर्षीय विराट ने 11 मैचों में 21.60 के औसत और 111.92 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीज़न का एकमात्र अर्द्धशतक लगाया था, लेकिन ये पारी भी धीमी गति से आई थी और आरसीबी की रनगति भी धीमी हो गई थी।

Trending


मैच से पहले कोहली के खराब फॉर्म का विश्लेषण करते हुए, अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा, “कोहली एक महान खिलाड़ी हैं। उसके पास साबित करने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन वो आउट होने के नए तरीके खोज रहा है क्योंकि वो दबाव में है। वो बहुत कोशिश कर रहा है। उसे बस मैदान में जाकर खेल का लुत्फ उठाने की जरूरत है। विराट कोहली जैसे दिग्गज वापसी करना जानते हैं। लेकिन दुनिया उन्हें घुटनों के बल नीचे धकेल रही है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कोहली पर ये बयान देने के अलावा अख्तर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर भी सवाल उठाए और कहा कि अब वक्त आ गया है कि मैक्सवेल को भी अपने बल्ले से रन बनाने होंगे। आरसीबी के पास कुछ ही मैच बचे हैं और इन बचे मुकाबलों में मैक्सवेल को अपनी काबिलियत दिखानी होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now