X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हिट मैन रोहित शर्मा की पारी को देखकर शोएब अख्तर ने दिया यह निकनेम

by Vishal Bhagat Oct 03, 2019 • 13:40 PM

3 अक्टूबर। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की और 176 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर पहला शतक जमाकर कमाल कर दिया। हिट मैन रोहित शर्मा का यह टेस्ट में चौथा शतक है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर 317 रनों की साझेदारी पहले विकेट के लिए की। आपको बता दें कि भले ही रोहित शर्मा दोहरा शतक जमाने के चुक गए लेकिन क्रिकेट फैन्स और पंडितों का दिल जीतने में सफल हो गए हैं।

यहां तक कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा ने नया निकनेम भी दे दिया है। शोएब ृअख्तर ने अफने यू- ट्यूब वीडियो में रोहित शर्मा को लेकर अपनी राय रखते हुए नए निकनेम का खुलासा किया है।

शोएब अख्तर ने  यूट्यूब चैनल के जरिए कहा है कि उन्होंने ने पहली बार रोहित शर्मा ने साल 2013 में सामना हुआ था। उस समय मैंने रोहित ने उनका नाम पूछा तो उन्होंने मुझे कहा था कि भाई आप जानते हैं मेरा नाम रोहित शर्मा है। 

इसके बाद मैंने रोहित शर्मा को उनके नाम के आगे G लगाने के लिए कहा था। अख्तर ने कहा कि मैंने उसे G के बारे में बताया और कहा कि तुम रोहित शर्मा नहीं बल्कि Great रोहित शर्मा हो। इसके साथ - साथ अख्तर ने अपने वीडियो में कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़े बल्लेबाज बनेंगे।

इसके साथ - साथ शोएब अख्तर ने कहा कि रोहित शर्मा को वो टेस्ट में इंग्लैंड की धरती पर 1000 रन बनाते हुए देखना चाहते हैं।