X close
X close
Indibet

'अगर मैं खेलता तो विराट सिर्फ 20-25 सेंचुरी ही लगा पाता'

Shoaib Akhtar says virat kohli would only scored 20-25 centuries if i have played against him : आरसीबी के बल्लेबाज़ विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है।

By Shubham Yadav April 18, 2022 • 15:41 PM View: 961

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन विराट कोहली का फॉर्म अभी भी चिंता का सबब बना हुआ है। ऐसे में आरसीबी की टीम चाहेगी कि आने वाले बड़े मुकाबलों में विराट फॉर्म में लौट आएं। हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दे रहे हैं।

अखतर का मानना है कि अगर विराट कोहली उनके खिलाफ खेल रहे होते तो वो 50 शतक ना बना पाते, वो सिर्फ 20 या 25 शतक बना पाते। अख्तर ने साथ में ये भी कहा कि विराट कोहली को फिलहाल एक समय पर एक चीज़ पर ही फोकस करना चाहिए, अगर वो ऐसा करते हैं तो फिर से उनके बल्ले से रन निकल सकते हैं।

Trending


स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत के दौरान अख्तर ने कहा,  “विराट कोहली एक अच्छे इंसान और बड़े क्रिकेटर हैं और आप केवल बड़े खिलाड़ियों से बड़े शब्दों की उम्मीद करते हैं। उसने जो मेरे बारे में कहा, उसके लिए मैं उनका बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। लेकिन, अगर मैं विराट कोहली के खिलाफ खेलता तो वो इतने रन नहीं बनाते। हो सकता है कि उनके पास 50 शतक न होते। 20 या 25 हो सकते थे लेकिन वो शतक अच्छे होते।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अख्तर ने ये बयान देने के अलावा ये भी कहा कि अगर विराट ने आऱसीबी के लिए रन नहीं बनाए तो उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा। अगर कोहली के मौजूदा आंकड़ों की बात करें तो इस समय उनके 458 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 70 शतक और 122 अर्धशतक हैं। इस दौरान उनके बल्ले से कुल 23650 रन निकले हैं। वो सचिन तेंदुलकर (34357 रन) और राहुल द्रविड़ (24208 रन) के बाद अब वर्ल्ड क्रिकेट में सातवें और भारतीयों में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now