X close
X close
Indibet

IND vs WI: श्रेयस अय्यर से मिलने के लिए लड़की ने बारिश में किया 2 घंटे इंतजार, फिर हुआ ये

India vs West Indies: श्रेयस अय्यर की महिला फैन शिजारा का दिन बन गया। ट्रेनिंग सेशन के दौरान पोर्ट ऑफ स्पेन में दो घंटे के इंतजार के बाद उन्हें बल्लेबाज का ऑटोग्राफ मिला।

By Prabhat Sharma July 22, 2022 • 10:07 AM

WI vs IND: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की एक फैन ने बुधवार को त्रिनिदाद और टोबैगो के पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश का सामना करते हुए उनकी एक झलक पाने के लिए 2 घंटे लंबा इंतजार किया। लड़की का नाम शिजारा है जिन्हें भारत के पहले अभ्यास सेशन के बाद श्रेयस अय्यर का ऑटोग्राफ मिला। पत्रकार विमल कुमार द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्रेयस अय्यर की इस फैन की बेताबी साफ देखी जा सकती है।

महिला फैन ने छोटे बैट पर श्रेयस अय्यर का ऑटोग्राफ दिखाते हुए कहा, 'ये श्रेयस अय्यर का ऑटोग्राफ है। मेरा नाम शिजारा है और मैं ऑटोग्राफ पाकर बेहद खुश हूं। मैं यहां पर अय्यर के लिए ही आई थी। मैं श्रेयस अय्यर की बहुत बड़ी फैन हूं।' इसके अलावा महिला फैन ने ये भी कहा कि वो रोहित शर्मा और केएल राहुल को पसंद करती हैं। यह भी पढ़ें: '1st शॉट धोनी, 2nd सचिन और 3rd सहवाग', क्या होगा अगर ऋषभ पंत दाएं हाथ से बैटिंग करें?

Trending


महिला फैन ने आगे कहा, 'मुझे रोहित शर्मा और केएल राहुल भी काफी ज्यादा पसंद हैं। मैं ब्रायन लारा स्टेडियम जाकर उनका ऑटोग्राफ लूंगी।' बता दें कि शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम को बारिश के कारण एकदिवसीय सीरीज से पहले अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में इंडोर अभ्यास करने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

बारिश तब शुरू हुई जब भारत की टीम की बस स्टेडियम में दाखिल हुई और करीब दो घंटे तक पानी बरसती रहा। खिलाड़ियों के पास इनडोर सुविधाओं का उपयोग करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था। ट्रेनिंग सेशन में कप्तान धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, रुतुराज, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन को इंडोर नेट्स में पसीना बहाते हुए देखा गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now