X close
X close
Indibet

98 रन बनाए फिर भी फैंस कह रहे हैं 'Selfish', शुभमन गिल ने अब क्या कर दिया

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में नाबाद 98 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav July 28, 2022 • 11:16 AM

शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। वर्षा बाधित तीसरे मैच में भारत ने 36 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 36 ओवर में 263 का लक्ष्य मिला। इस दौरान वेस्टइंडीज की टीम 26 ओवर में 137 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

भारत के लिए इस मैच में शुभमन गिल ने नाबाद 98 रनों की पारी खेली और उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। इसके साथ ही इस युवा बल्लेबाज़ ने पूरी सीरीज में शानदार बल्लेबाज़ी की जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी दिया गया। हालांकि, इस मैच में इतना शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी शुभमन को फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


दरअसल, जब भारतीय पारी के दौरान आखिरी बार बारिश आई तब शुभमन 98 पर थे और उन्होंने अपनी आखिरी 16 गेंदों में सिर्फ 16 रन ही बनाए जो कि कहीं न कहीं दर्शा रहा था कि वो अपने शतक के लिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं। जब मैच 40 ओवर का हो गया था और टीम के पास गिनती के ओवर बचे थे तब भी शुभमन एक-एक रन ले रहे थे जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने शुभमन की रेल बना दी।

हालांकि, आपको ये भी मानना होगा कि शुभमन अनलक्की रहे क्योंकि अगर उन्हें एक ओवर और मिलता तो वो शतक पूरा कर लेते ऐसा मैच के बाद उन्होंने खुद भी कहा लेकिन फैंस उन पर रहम दिखाने के मूड में नहीं दिखे और उन्हें सेल्फिश कहकर ट्रोल करने लगे। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से शुभमन पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now