जीत के बाद भी हिट मैन रोहित शर्मा हुए निराश, सबके सामने कही दिल की बात
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जीत के बाद भी हिट मैन रोहित शर्मा हुए निराश, सबके सामने कही दिल की बात

by Vishal Bhagat May 17, 2018 • 17:28 PM

मुंबई, 17 मई| किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

मुंबई ने बुधवार रात को यहां वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 186 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर पंजाब को पांच विकेट पर 183 रन पर रोक दिया। पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली फिर भी टीम जीत से वंचित रह गई। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण था और इसमें जीत हासिल करना अच्छा लग रहा है। हमें पता था कि यदि टूर्नामेंट में बने रहना है तो यह मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी था। पिच अच्छी थी और यहां पर एक बड़ा स्कोर बन सकता था। लेकिन मध्य ओवरों में विकेट खोने के कारण रफ्तार धीमी रह गई, नहीं तो 15-20 रन और बनाए जा सकते थे।" 

राहुल जब तक क्रिज पर थे पंजाब की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन जैसे ही 18.3 ओवर में जसप्रीत बुमराह ने राहुल को सीमा रेखा के पास बेन कटिंग के हाथों कैच कराया पंजाब की जीत की उम्मीदें न के बराबर रह गईं। 

कप्तान ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने (बुमराह) ने पिछले दो साल में शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। उन्होंने जिम्मेदारी को समझा वरना ऐसे मैचो में इस तरह की गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। एक जमे हुए बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना और उन्हें आउट करना, जो मैच समाप्त करना चाहते हों, कमाल है।"