Advertisement

SL vs AUS- Fantasy Tips & Propable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अपनी ड्रीम टीम

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार (7 जून) कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 07, 2022 • 16:48 PM
Cricket Image for SL vs AUS- Fantasy Tips & Propable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अ
Cricket Image for SL vs AUS- Fantasy Tips & Propable XI: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अ (Image Source: Google)
Advertisement

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार (7 जून) कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

SL v AUS: मैच से जुड़ी जानकारी

Trending


दिन- मंगलवार, 7 जून 2022

समय- 7: 00 PM

जगह- आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो

SL v AUS Match Preview

श्रीलंकाई बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में कंगारू टीम के खिलाफ उन पर सभी की निगाहें रहेगी। लंकाई टीम के लिए भानुका के अलावा पथुम निसानका और चरित असलंका पर भी रन बनाने काफी जिम्मेदारी होने वाली है।

लंकाई गेंदबाज़ टीम की ताकत साबित हो सकते हैं। हाल ही में आईपीएल के दौरान लंकाई गेंदबाज़ों का बोलबाला रहा था। ऐसे में वानिंदु हसरंगा, दुष्मंथा चमीरा और महीश थीक्षना टीम के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में दिख रहा है। स्टीव स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ मिडिल ऑर्डर में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करने का लाइसेंस मिल सकता है। वर्ल्ड कप विनिंग टीम की निगाहें मिडिल ओवर्स में रन रेट को बढ़ाने पर होंगी।

ऑस्ट्रेलिया का बॉलिंग अटैक सोलिड नज़र आ रहा है। हाल में जोस हेजलवुड ने आईपीएल में आरसीबी के लिए शानदार गेंदबाज़ी की थी, वहीं मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस पर भी सभी की निगाहें रहेंगी।

SL v AUS: कौन होगा, किस पर भारी?

श्रीलंका की टीम अपने घर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ेती नज़र आएगी, लेकिन इसके बावजूद यह नहीं भूलाया जा सकता कि ऑस्ट्रेलियाई के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में है। ऐसे में सीरीज के पहले मुकाबले में मेहमान टीम फेवरेट रहने वाली है।

SL v AUS हेड टू हेड

कुल – 22

श्रीलंका – 09

ऑस्ट्रेलिया - 13

SL v AUS टीम न्यूज

दोनों ही टीमों के सभी खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

SL v AUS Playing XI:

श्रीलंका - पथुम निसानका, दनुष्का गुणथिलका, चरित असलंका, कुसल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, महेश थीक्षाना, नुवान तुषारा

ऑस्ट्रेलिया - एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेज़लवुड

SL v AUS Fantasy XI:

विकेटकीपर- भानुका राजपक्षे, मैथ्यू वेड

बल्लेबाज - चरित असलंका, मिशेल मार्श, डेविड वार्नर

ऑलराउंडर- वानिंदु हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल

गेंदबाज़ - महीश थीक्षाना, दुष्मंथा चमीरा, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement