X close
X close
Indibet

SL vs IND: तीसरे टी-20 के लिए आकाश चोपड़ा ने की 4 बड़ी भविष्यवाणी, चौथी भारत के खिलाफ

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 29, 2021 • 11:32 AM View: 615

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में लंका ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया। सीरीज का आखिरी मुकाबला आज 29 जुलाई(गुरुवार) को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने तीसरे और आखिरी मुकाबले के लिए 4 बड़ी भविष्यवाणी की है। पहली भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों टीमों के स्पिनर इस मैच में कुल मिलाकर 8 या उससे ज्यादा विकेट लेंगे। गौरतलब है कि दूसरे मुकाबले में स्पिनरों का बोलबाला ज्यादा रहा था।

Trending


दूसरा बड़ा अंदाजा लगाता हुए उन्होंने कहा है कि दोनों टीमों के ओपनर कुल मिलाकर 100 से ज्यादा रन बनाएंगे। मतलब 4 बल्लेबाज मिलकर सैकड़ा पूरा करेंगे।

तीसरी भविष्यवाणी करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि पावरप्ले में दोनों टीमों के लिए 3 से ज्यादा विकेट गिर सकते हैं। आखिरी और बड़ी भविष्यवाणी करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इस मैच में श्रीलंका एक बार फिर भारतीय टीम पर अपना दबदबा बनाकर रखेगी। उन्होंने कहा कि यहां भी श्रीलंका की यह टीम मैच जीतने के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम करेगी।

दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। इस लक्ष्य को श्रीलंका की टीम ने 19.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाते हुए हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo