X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मार्कस स्टोइनिस बोले,स्मिथ, वॉर्नर के आने से ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप में दावेदारी हुई मजबूत

by Saurabh Sharma Apr 24, 2019 • 15:50 PM

बेंगलोर, 24 अप्रैल (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया को 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के खिताब का दावेदार माना जा रहा है।
पांच बार की चैम्पियन ने आगामी टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में स्टीव स्मिथ एवं डेविड वॉर्नर को भी जगह दी है। हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस का कहना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के आने से खिताब पर ऑस्ट्रेलिया की दावेदारी और मजबूत हुई है। 

'क्रिकइंफो' ने स्टोइनिस के हवाले से बताया, "इससे टीम को बहुत फायदा होगा। पिछले तीन-चार महीनों में अन्य खिलाड़ियों ने भी आगे आकर जिम्मेदारी ली है और हमने लगातार जीत दर्ज की है।"

स्टोइनिस ने कहा, "मैं समझता हूं कि सभी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। आठ जीत और वो भी घर से बाहर, मैं समझता हूं कि यह हमारे लिए बहुत महत्पूर्ण है। हमें इसकी जरूरत थी। पिछले एक साल में हमने कई मुकाबले गंवाए। यह समय अच्छा है, मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर भरोसा करना शुरू कर दिया है और हमने एक टीम के रूप में भी बेहतरीन प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।"

स्टोइनिस फिलहाल, इंडियन प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 12वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे हैं। वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा।