X close
X close
Indibet

VIDEO : स्मृति मंधाना ने पेसर को लगाया मॉन्स्टर छक्का, 80 मीटर दूर जाकर गिरी गेंद

India Women vs West Indies Women: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के अहम मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली। इस मैच में जीत की नींव स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत

By Shubham Yadav March 12, 2022 • 15:22 PM View: 313

India Women vs West Indies Women: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के अहम मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली। इस मैच में जीत की नींव स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर ने रखी, दोनों ने शतकीय पारियां खेलकर भारत को 317 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

मंधाना ने आउट होने से पहले 119 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले। उनके बल्ले से निकला एक छक्का तो इतना बड़ा था कि वो 80 मीटर दूर जाकर गिरा। उनके इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Trending


मंधाना के बल्ले से ये छक्का 33वें ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिला जब उन्होंने क्रीज़ में खड़े-खड़े सेलमन को 80 मीटर लंबा मॉन्स्टर छक्का जड़ दिया। ये छक्का लगाने के बाद स्मृति के चेहरे पर मुस्कान भी देखने को मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 318 के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन और हेले मैथ्यूज ने टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए। जबकि भारतीय गेंदबाज स्नेहा राणा ने तीन विकेट झटके। यही कारण रहा कि वेस्टइंडीज की टीम मात्र 40.3 ओवर में 162 रन पर ही ढेर हो गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now