X close
X close
Indibet

VIDEO : स्मृति मंधाना में आई सहवाग की आत्मा, पहले ओवर में ही जड़ दिए लगातार दो छक्के

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 09, 2021 • 15:19 PM View: 1580

भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करने वाली भारतीय महिला टीम ने दूसरे वनडे मैच में शानदार वापसी की है। भारतीय महिलाओं ने अफ्रीकी महिलाओं को सिर्फ 157 रनों पर ऑलआउट करके मैच जीतने की तरफ कदम बढ़ा दिया है।

हालांकि, जब भारतीय महिला टीम 158 रनों का पीछा करने उतरी तो सलामी बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना एक अलग ही अंदाज में बल्लेबाज़ी करती हुई नजर आई। भारतीय पारी के पहले ही ओवर में उन्होंने लगातार दो छक्के लगाकर आतिशी शुरूआत की। उनकी तूफानी बल्लेबाज़ी को देखकर ऐसा लगा मानो भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग की आत्मा उनके भीतर आ गई हो।

Trending


स्मृति के इन दो छ्क्कों को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस को वीरू की याद आ गई क्योंकि जब सहवाग टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते थे तब अक्सर वो पहले ओवर में चौको छक्कों की बारिश करते हुए नजर आते थे।

अगर इस दूसरे वनडे की बात करें तो ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम को 28 ओवरों में 48 रनों की जरूरत है जबकि अभी भी उनके पास 9 विकेट शेष हैं। स्मृति मंधाना ने पहले मैच की कसर पूरी करते हुए शानदार नाबाद अर्द्धशतक लगाया है। उन्हीं की इस पारी की बदौलत भारतीय महिला टीम पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर करने की कगार पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools