X close
X close

'शतक से ज्यादा, टीम को मेरी जरूरत थी', मैच में अहम भूमिका निभाने वाली स्नेह राणा ने बताया कैसा था संघर्ष

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी स्नेह राणा ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के अंतिम दिन दूसरी पारी में शतक बनाने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही थीं। स्नेह ने इस मुकाबले से टेस्ट में डेब्यू

IANS News
By IANS News June 20, 2021 • 19:19 PM

भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी स्नेह राणा ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के अंतिम दिन दूसरी पारी में शतक बनाने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही थीं। स्नेह ने इस मुकाबले से टेस्ट में डेब्यू किया था।

भारत इस मैच में हार की कगार पर पहुंच गया था, लेकिन स्नेह ने शिखा पांडे और तानिया भाटिया के साथ मिलकर साझेदारियां की और मुकाबले को ड्रॉ कराने में कामयाब रहीं।

Trending


क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, स्नेह ने कहा, "हमने ऐसा प्रतीत नहीं होने दिया कि हम नर्वस हैं। उस वक्त ऐसी स्थिति थी कि हमें अपने बेसिक्स पर अडिग रहना था। मैंने और शिखा ने यह निर्णय लिया कि चाहे कुछ भी हो जाए, भले ही इंग्लिश खिलाड़ी स्लेजिंग करने की कोशिश करें, लेकिन हमें उनपर ध्यान नहीं देना है। हमारा ध्यान अपने बेसिक्स पर था जिसका हमें नतीजा मिला।"

स्नेह बेहतरीन पारी खेल रही थीं और टेस्ट डेब्यू में अपने शतक से महज 26 रन दूर थीं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनका ध्यान शतक पूरा करने पर केंद्रित नहीं था।

स्नेह ने कहा, "उस समय मेरा ध्यान शतक लगाने पर केंद्रित नहीं था, क्योंकि उस वक्त मेरी टीम को जरूरत थी कि मैं वहां रहूं, इसलिए मैंने शतक के बारे में नहीं सोचा। मैं बस टीम को संकट से उबारने में अपना योगदान देना चाहती थी।"