X close
X close
Indibet

विदेशियों की तुलना में भारतीय खिलाड़ी बायो बबल को लेकर ज्यादा सहनशील, सौरव गांगुली ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
April 06, 2021 • 21:00 PM View: 1417

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि सामान्य रूप से जैव बुलबुले (बायो बबल) और दबाव को संभालने के मामले में भारतीय क्रिकेटर्स अपने विदेशी समकक्षों की तुलना में अधिक सहिष्णु हैं।

गांगुली ने कोलकाता में मानसिक स्वास्थ्य सेवा केंद्र के वर्चुअल अनावरण के दौरान कहा, हम महसूस करते हैं कि हम भारतीय विदेशों (क्रिकेटरों) की तुलना में थोड़ा अधिक सहिष्णु हैं। मैंने बहुत सारे अंग्रेजों, ऑस्ट्रेलियाई, कैरेबियाई खिलाड़ियों के साथ खेला है .. वे मानसिक स्वास्थ्य का त्याग करते हैं,

Trending


पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, पिछले छह-सात महीनों में, बायो-बबल में इतना क्रिकेट चल रहा है, यह कठिन है। बस होटल के कमरे से मैदान तक जा रहे हैं, दबाव को संभालें और कमरे में वापस आएं और फिर वापस जाएं। यह एक अलग जीवन है।

गांगुली ने कोविड-19 के डर के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर नहीं जाने का फैसला करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का उदाहरण दिया। गांगुली ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम को देखें। ऑस्ट्रेलिया में भारत के साथ हुए सीरीज के बाद वे साउथ अफ्रीका जाने वाले थे लेकिन कोरोना के डर से वे वहां नहीं गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now