X close
X close
Indibet

बॉलिंग कोच नहीं चुनने के पीछे सौरव गांगुली ने खोला एक बेहद ही अनोखा राज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 08, 2016 • 16:37 PM View: 5330

8 जुलाई,  नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के आक्रमक कप्तान रहे सौरव गांगुली ने खुलासा करते हुए एक बयान दिया है कि वेस्टइंडीज दौरे पर एक विशेषज्ञ गेंदबाजी कोच को क्यों नहीं भेजा गया है। सौरव गांगुली ने एक साक्षात्कार में कहा है कि आखिर गेंदबाजी कोच कोच वेस्टइंडीज दौरे पर क्यों नहीं ले जाया गया है। इसके बारे में गांगुली ने बताया है कि इसका फैसला टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने किया। अनिल कुंबले के कहने पर ही वेस्टइंडीज दौरे पर भारत के साथ गेंदबाजी कोच को नहीं ले जाया गया ।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के साथ संजय बांगड़ के तौर पर एक बल्लेबाजी कोच और साथ ही फील्डिंग कोच अभय शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे पर ले जाया गया है।

Trending


अनिल कुंबले के लिए इस फैसले पर सौरव गांगुली ने आगे कहा कि शायद कुंबले एक गेंदबाज है जिसके कारण ही उन्होंने ऐसे फैसला लिया हो। गांगुली ने आगे ये भी कहा कि अनिल कुंबले के सहायक कोच चुनने की जिम्मेदारी लक्ष्मण और सचिन की कोई भी भूमिका नहीं है। हैप्पी बर्थडे सौरव गांगुली

जहीर खान को लेकर लगाए जा रहे कयास पर गांगुली ने कहा कि जहीर खान गेंदबाजी कोच आगे बनेगें या नहीं इसका फैसला बीसीसीआई करेगी।

रवि शास्त्री के साथ विवाद को लेकर सवाल पर गांगुली ने कुछ आगे नही कहा बस यही कहा कि इस मामले में काफी कुछ कहा जा चुका और मुझे अब नहीं लगता कि इस बारे में और कोई कुछ बयान दे सकता है। गांगुली ने आगे कहा कि हमने बल्लेबाजी कोच का ऑफ रवि को दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS