X close
X close
Indibet

'यकीन नहीं होता इस अफ्रीकी टीम से हम हार गए', SA 95 पर निपटी तो फैंस ने कर दिया ट्रोल

New Zealand vs South Africa 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में साउथ अफ्रीका ने घुटने टेक दिए। कीवी तेज़ गेंदबाज़ मैट हेनरी (Matt Henry) की कहर बरपाती गेंदबाज़ी के सामने कोई भी अफ्रीकी...

By Shubham Yadav February 17, 2022 • 15:03 PM View: 935

New Zealand vs South Africa 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में साउथ अफ्रीका ने घुटने टेक दिए। कीवी तेज़ गेंदबाज़ मैट हेनरी (Matt Henry) की कहर बरपाती गेंदबाज़ी के सामने कोई भी अफ्रीकी बल्लेबाज़ नहीं टिक सका और पूरी टीम सिर्फ 95 रनों पर ऑलआउट हो गई।

हैनरी ने अपने स्पेल में 23 रन देकर सात विकेट चटकाए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 116 रन बना लिए हैं और अब वो अफ्रीकी टीम से 21 रन आगे निकल चुके हैं। हालांकि, अफ्रीकी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Trending


Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

सोशल मीडिया पर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं और अफ्रीकी टीम के 95 पर ढेर होने के बाद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि इस टीम ने टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था। आईए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से अफ्रीकी टीम को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS NZ vs SA