X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर दौड़ेगी 'केरल एक्सप्रेस', संजू सैमसन की कप्तानी में खेलगें श्रीसंत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 30, 2020 • 16:57 PM View: 1253

Syed Mushtaq Ali Trophy: भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत आगामी सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में केरल की टीम का हिस्सा हैं। श्रीसंत करीब आठ साल के अंतराल के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। केरल की टीम ने 10 जनवरी से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

संजू सैमसन केरल की टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे वहीं सचिन बेबी को उप-कप्तान बनाया गया है। श्रीसंत, सैमसन और बेबी के अलावा केरल की टीम में बसिल थम्पी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा, विष्णु विनोद, सलमान निज़ार, निधेश एम डी और आसिफ के एम आसिफ शामिल हैं।

Trending


वापसी को लेकर एस. श्रीसंत ने भी खुशी जताई है और एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'एक टूटे हुए आदमी से ज्यादा मजबूत कुछ भी नहीं होता है, एक ऐसा आदमी जिसने खुद को फिर से बनाया है। सभी को उनके सपोर्ट और प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।' बता दें कि श्रीसंत ने पिछली बार 9 मई 2013 को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था।

एस. श्रीसंत तब से लेकर आज तक किसी प्रतिस्पर्धी मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए हैं। एस. श्रीसंत पर आईपीएल के दौरान बैन लगा था फिलहाल बैन हटने के बाद वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह क्रिकेट जगत में फिर से अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।


 
Article