X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खुशखबरी, डेविड वार्नर फिर से बने कप्तान !

by Vishal Bhagat Feb 27, 2020 • 13:31 PM

27 फरवरी। आस्ट्रेलिया के सालमी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने लीग के आगामी सीजन के लिए बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

वार्नर को 2018 में केपटाउन में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण आईपीएल में नहीं खेलाया गया था और टीम की कप्तानी भी छीन ली गई थी। फ्रेंचाइजी ने यह कदम क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा वार्नर पर एक साल के प्रतिबंध के बाद लिया था। सीए ने वार्नर को कप्तानी से भी प्रतिबंधित कर रखा है। वार्नर 2019 में आईपीएल में केन विलियम्सन की कप्तानी में खेले थे।

वार्नर ने सनराइजर्स द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट किए गए मैसेज में कहा, "मैं आईपीएल-2020 में कप्तानी मिलने से बेहद खुश हूं। केन और भुवनेश्वर ने जिस तरह के बीते वर्षो में टीम की कप्तानी की मैं उसके लिए इन दोनों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आप दोनों ने शानदार काम किया। मुझे आप दोनों के समर्थन की जरूरत होगी। साथ ही मुझे मौका देने के लिए टीम प्रबंधन का शुक्रिया।" वार्नर की कप्तानी में ही सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल खिताब जीता था।

सनराइजर्स आईपीएल के 13वें संस्करण की शुरुआत एक अप्रैल को अपने घर राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।