रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मिली एक विकेट से जीत
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मिली एक विकेट से जीत BREAKING

by Vishal Bhagat Apr 12, 2018 • 23:52 PM

12 अप्रैल, हैदराबाद (CRICKETNMORE) हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2018 के 7वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियस को एक विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर 1 रन की दरकार था। ऐसे में बिलि स्टानलेक ने आखिरी गेंद को हवा में मारकर सभी खिलाड़ियो ंको छकाकर मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को रोमांचक जीत दिला दी।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS  

मैच बड़ा ही रोमांचक रहा और ऐसा लग रहा था कि जसप्रीत बुमराह ने 18वें ओवर में दो विकेट निकाल कर मैच मुंबई इंडियंस की झोली में लाकर खड़ा कर दिया। लेकिन दीपक हुड्डा ने मैच के आखिरी ओवर में 6 जमाकर मैच को रोमांच के चरम सागर पर पहुंचा दिया। दीपक हुड्डा ने नाबाद 32 रन की पारी खेली।

जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिए तो वहीं मुस्तफीजुर रहमान ने भी 2 विकेट लिए। इसके अलावा स्पिनर मयंक माकंर्डे ने भी 4 विकेट चटकाए।  इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 147 रन पर रोक दिया। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित किया।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS  

मुंबई की तरफ से एविन लुईस ने 17 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 29 रन बनाए। हैदराबाद के संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल और बिली स्टानलेक को दो-दो विकेट मिले। राशिद खान और शाकिब अल हसन को एक-एक विकेट मिला।