X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka: भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 से पहले श्रीलंका को डबल झटका, ये दो गेंदबाज हुए बाहर

India vs Sri Lanka: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है।

By Nishant Rawat February 25, 2022 • 17:02 PM View: 1276

India vs Sri Lanka: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने मेहमान टीम के खिलाफ 62 रनों की बड़ी जीत दर्ज की थी, जिस वज़ह से श्रीलंकाई टीम काफी मुश्किलों में है। लेकिन अब दूसरे मैच से पहले श्रीलंकाई टीम को डबल झटका लग चुका है और उनकी  टीम के दो खिलाड़ी चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

इस सीरीज में मेजबान और मेहमान दोनों ही टीमों को चोट के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। दूसरे मैच से पहले अब श्रीलंकाई टीम के मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना हैम्सट्रिंग इंजरी के शिकार होकर पूरी सीरीज के बाहर हो चुके हैं। वहीं उनके अलावा तेज गेंदबाज़ शिरन फर्नांडो भी ग्लूट इंजरी के कारण अब सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। गौरतलब हैं कि श्रीलंकाई टीम के हरफनमौला खिलाड़ी वनिंन्दु हसरंगा की कोविड रिपोर्ट अभी भी नेगेटिव नहीं आई है, जिस वज़ह से उन्हें भी सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। बात करें अगर भारतीय खेमे की तो सीरीज शुरू होने से पहले दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव को भी चोट के कारण सीरीज से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। वहीं पहले मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ ने भी चोट के कारण मैच मिस किया था। 

Trending


श्रीलंकाई टीम के लिए अच्छी बात ये है कि उनके गेंदबाज़ बिनुरा फर्नांडो कोविड से अब पूरी तरह से उभर चुके हैं और धर्मशाला में खेले जाने वाले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं मेंडिस की भी तीसरे टी20 मैच तक ठीक होकर टीम से जोड़ने की संभावनाएं है। दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में भी रुतुराज गायकवाड़ की वापसी हो सकती है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 से बढ़त बना रकी है। अब सीरीज के बचे हुए मैचों में श्रीलंका और भारत की टीम धर्मशाला में भिडती नज़र आएंगी। वहीं टी20 सीरीज के बाद दोनों एशियाई टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now