X close
X close
Indibet

VIDEO: फील्डर के मुंह पर जा लगी गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 22, 2021 • 11:53 AM View: 1213

Sri Lanka vs West Indies: वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन दुखद घटना घटी है। वेस्‍टइंडीज के लिए डेब्यू कर रहे खिलाड़ी जेरेमी सोलोजोनो फिल्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए जिसके बाद उन्हें पहले तो स्ट्रेचर पर टांग कर मैदान से बाहर ले जाया गया। उसके बाद बिना किसी देरी के एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया।

श्रीलंका की पारी के 24वें ओवर के दौरान फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे जेरेमी सोलोजोनो श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के पुल शॉट के आड़े आ गए थे। जेरेमी सोलोजोनो के हेलमेट पर झन्नाटेदार गेंद लगी और वह चोटिल हो गए। इस दौरान उन्होंने खुदको बचाने का भरसक प्रयास किया था लेकिन, वह ऐसा करने में सफल ना हो सके।

Trending


जेरेमी सोलोजोनो को गेंद इतनी तेजी से लगी थी कि उनका हेल्मेट भी बुरी तरह से हिल गया था। बता दें कि अस्पताल में जेरेमी सोलोजोनो को लगी चोट का स्कैन होगा, जिससे उसकी गंभीरता का पता लगाया जाएगा। वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जेरेमी सोलोजानो के स्वास्थ के बारे में जानकारी दी है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका के लिए पथुम निस्संका और दिमुथ करुणारत्‍ने ने टीम को सधी ही शुरुआत दिलवाई और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने बिना कोई विकेट गंवाए 101 रन बना लिए हैं। श्रीलंका की टीम की कमान दिमुथ करुणारत्‍ने के कंधों पर है जबकि क्रेग ब्रेथवेट वेस्‍टइंडीज का नेतृत्‍व कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo