X close
X close
Indibet

Leicestershire vs India: कोहली-रोहित नहीं खेल सके बड़ी पारी लेकिन भरत ने ठोका पचासा, भारत ने पहले दिन बनाए 246 रन

Leicestershire vs India: भारतीय क्रिकेट टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच में पहले दिन (23 जून) का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना लिए हैं।

By Saurabh Sharma June 24, 2022 • 09:47 AM

Leicestershire vs India: भारतीय क्रिकेट टीम ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच में पहले दिन (23 जून) का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 246 रन बना लिए हैं। पहले दिन विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत (Srikar Bharat) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) नाबाद पवेलियन लौटे।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और 35 रन के कुल स्कोर पर शुभमन गिल (21) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद अगले 20 रन के अंदर कप्तान रोहित शर्मा (25), हनुमा विहारी (3) और श्रेयस अय्यर भी आउट होकर पवेलियन लौट गए। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (13) भी सस्ते में आउट हो गए। 

श्रीकर भरत ने विराट कोहली (33) के साथ पारी को संभाला और छठे विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी की। कोहली के आउट होने के बाद भरत टिके रहे औऱ पुछले बल्लेबाजों ने उनका साथ निभाया। उमेश यादव ने 32 गेंदों में 23 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं शमी 26 गेंदों में 18 रन बनाकर नाबाद हैं। भरत ने पहले दिन 111 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौकों और एक छक्के की बदौलत नाबाद 70 रन बनाए।

पहले दिन तेज गेंदबाज रोमन वॉकर ने शानदार गेंदबाजी की और सिर्फ 24 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसके अलावा विल डेविस और प्रसिद्ध कृष्णा के खाते में एक-एक विकेट आया।

(नोट: इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा लीसेस्टरशायर के टीम के लिए खेल रहे हैं)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now