X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2020: सेंट लूसिया की शानदार जीत पर कप्तान डैरेन सैमी खुश,बोले खिलाड़ियों में जीतने का गजब जज्बा

By Saurabh Sharma
Aug 21, 2020 • 15:00 PM

सेंट लूसिया जॉक्स ने गुरुवार को ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम में बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ हुए बारिश से बाधित मुकाबलें में डकवर्थ लुईस नियम की मदद से 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस सीजन की पहली जीत पर कप्तान डैरेन सैमी ने खुशी जताते हुए अपने खिलाड़ियों की प्रसंशा की उनके साथी खिलाड़ियों का हौसला गजब है।  

डैरेन सैमी ने कहा ," जिस तरह से हमनें गेंदबाजी की उस हिसाब से यह जीत हमारे लिए बहुत जरुरी थी। जॉनसन चार्ल्स ने शुरुआत के ओवरों में कुछ बड़े शॉट खेलकर दबाव डाला लेकिन फिर मैंने स्पिनर्स को बुलाया और सबने अच्छी गेंदबाजी की। बाद में बल्लेबाजी करते समय आंद्रे फ्लेचर और मोहम्मद नबी ने हमें जीत के दरवाजे तक पहुँचाया। आज हमारे पास काफी गेंदबाज थे और मैंने 8 गेंदबाजों से गेंदबाजी करायी। सारे गेंदबाज अच्छे लय में दिखे।

Also Read: सुरेश रैना ने संन्यास पर PM नरेंद्र मोदी से मिला पत्र किया शेयर, कहा आपके प्यार से बड़ी शाबाशी कुछ नहीं

सैमी ने आगे कहा, “  हमारे पास जो टीम है मैं उससे काफी खुश हूँ। हमारे टीम में कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं है लेकिन सभी खिलाड़ियों में जीतने का जज्बा और गजब का हौसला है और यह देखकर एक अलग खुशी मिलती है। हमलोगों ने पॉवरप्ले में रनों पर अंकुश लगाया और जब भी आप ऐसा करते है तो टीम जीतती है।" 

सेंट लूसिया अपना अगला मुकाबला शनिवार (22 अगस्त) को सेंट किंट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ खेलेगी। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।