X close
X close
Indibet

140 किलो वजनी खिलाड़ी ने सीपीएल में खेली विस्फोटक पारी, सेंट लूसिया जूक्स ने 5 विकेट से जमैका तलावाह को दी मात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 13, 2019 • 11:58 AM View: 1606

13 सितंबर। कैरेबियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में सेंट लूसिया जूक्स की टीम को जमैका तलावास के खिलाफ 5 विकेट से शानदार जीत मिली। इस मैच में जहां जमैका तलावास  ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 170 रन बनाए जिसमें ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 58 रनों की पारी खेली। ग्लेन फिलिप्स के अलावा रोवमैन पॉवेल के 44 रनों के बदौलत जमैका तलावास  20 ओवर में 5 विकेट पर 170 रन बना पाने में सफल रही। 

वहीं जब सेंट लूसिया जूक्स की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो केवल 16.4 ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य का हासिल कर लिया। सेंट लूसिया जूक्स की ओर से रहकीम कॉर्नवाल ने तूफानी पारी खेली और केवल 30 गेंद पर 75 रन बनाकर अपने टीम के लिए लक्ष्य का आसान कर दिया। अपनी पारी में  रहकीम कॉर्नवाल ने 4 चौके और 8 छक्के जड़े। 
रहकीम कॉर्नवाल के साथ  - साथ ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे आंद्रे फ्लेचर ने 36 गेंद पर 47 रनों की पारी खेलकर सेंट लूसिया जूक्स टीम को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई।

Trending


सेंट लूसिया जूक्स के लिए दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 8.4 ओवर में ही 111 रनों की साझेदारी कर लक्ष्य को आसान बना दिया। ओपनिंग बल्लेबाजी की साझेदारी टूटने के बाद जमैका तलावास के गेंदबाज ओशेन थॉमस ने 9 गेंद के अंदर 3 विकेट लेकर मैच को रोमांचक जरूर बना दिया लेकिन तबकर काफी देर हो चुकी थी। अंत में सेंट लूसिया जूक्स की टीम जमैका तलावास को 5 विकेट से हराने में सफल रही।

आंद्रे रसेल हुए चोटिल, पढ़े कैसे लगी उनके सिर पर चोट►


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS CPL 2019