X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए स्मिथ और वॉर्नर ने पहले ही इंग्लैंड में कर ली थी प्रैक्टिस !

by Vishal Bhagat Feb 18, 2020 • 18:45 PM

18 फरवरी। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है जब बीते साल उनकी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तभी दक्षिण अफ्रीका दौरे का अभ्यास कर लिया था। आस्ट्रेलिया शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। टीम के 2018 के विवादास्पद दौरे के बाद से पहली बार है जब दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया का दौरा कर रही है।

बीते दौरे पर स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाया गया था और क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इन तीनों को प्रतिबंधित कर दिया था।

2019 में इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप और इसके बाद के एशेज सीरीज में स्मिथ और वार्नर को दर्शकों की बेरुखी का सामना करना पड़ा था।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "जब वे दोनों टीम में वापस आए थे तो तब टीम का शानदार तरीके से पुर्नगठन हुआ था। जब बहुत अच्छा काम किया गया था और इंग्लैंड में अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे का अच्छा अभ्यास किया था।"

उन्होंने कहा, "दोनों खिलाड़ियों के लिए वह मुश्किल दौरा रहा था और जिस तरह से दोनों ने अपने बल्ले से जवाब दिया था उस पर मुझे गर्व है। मुझे उम्मीद है कि वह यहां आकर शानदार प्रदर्शन करेंगे।"