X close
X close
Indibet

3 टीमें जो स्टीव स्मिथ पर खेल सकती हैं बड़ा दांव, IPL 2021 में मिल सकती है मोटी रकम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 22, 2021 • 16:51 PM View: 600

IPL 2021 Auctionआईपीएल 2021 की नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बड़ा फैसला किया है। राजस्थान ने स्टीव स्मिथ को रिलीज कर उनकी जगह संजू सैमसन को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। स्टीव स्मिथ बड़े खिलाड़ी हैं राजस्थान रॉयल्स से रिलीज होने के बाद कई टीमों की नजर उनपर होंगी।

स्टीव स्मिथ की गिनती क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में होती है। ऐसे में उनके अनुभव के चलते फ्रेंचाइजी उन्हेंऑक्शन में जरुर खरीदना चाहेंगी और उन्हें IPL 2021 में मोटी रकम देने में बिल्कुल भी कतराएगी नहीं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं उन तीन टीमों के बारे में जो ऑक्शन में स्मिथ को खरीदने के लिए दिलचस्पी दिखा सकती हैं।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स: स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने दल में शामिल करना चाहेगी। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग स्मिथ को टीम में शामिल करने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाले हैं। दिल्ली के पास भारतीय खिलाड़ियों का अच्छा कॉबिनेशन है जिस चीज की कमी सबसे ज्यादा उनके टीम में दिखती है वह है अनुभव जो कि स्मिथ के आने से टीम को मिलेगा। 

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद हमेशा से ही मजबूत गेंदबाजी वाली टीम मानी जाती है। बल्लेबाजी में टीम हमेशा 2 या 3 खिलाड़ियों पर निर्भर करती है। ऐसे में हैदराबाद की टीम स्मिथ को शामिल करके बल्लेबाजी में मजबूती प्रदान करना चाहेगी। स्मिथ और वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए एक साथ खेलते हैं। ऐसे में वॉर्नर पूरी कोशिश करेंगे कि स्मिथ हैदराबाद की टीम में आ जाएं।

चैन्नई सुपर किंग्स: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम हमेशा ही अनुभव पर भरोसा जताती ही। एम एस धोनी पहले भी स्टीव स्मिथ के साथ दो साल पुणे की टीम में आईपीएल खेल चुके हैं। स्टीव स्मिथ और धोनी के बीच रिश्ते भी काफी अच्छे हैं ऐसे में इस बात की संभावना बढ़ जाती है कि वह स्टीव स्मिथ को नीलामी में खरीदें।


 
LivePools