Advertisement

T20 WC की रेस से बाहर नहीं हुए हैं स्टीव स्मिथ! न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में करेंगे ओपनिंग

स्टीव स्मिथ से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई हैं। स्मिथ न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 22, 2024 • 12:57 PM
T20 WC की रेस से बाहर नहीं हुए हैं स्टीव स्मिथ! न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में करेंगे ओपनिंग
T20 WC की रेस से बाहर नहीं हुए हैं स्टीव स्मिथ! न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में करेंगे ओपनिंग (Steve Smith)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ T20) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला 23 फरवरी, शुक्रवार को ईडन पार्क, ऑकलैंड में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई खेमे से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की वापसी हो सकती है।

ओपनिंग करेंगे स्टीव स्मिथ

Trending


दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की टीम आगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी बेस्ट टीम खोजनी की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में अब स्टीव स्मिथ को भी मौका मिलने वाला है। कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया अपने सभी खिलाड़ियों को आजमाएगा और न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ को भी जरूर मौका मिलेगा।

टी20 वर्ल्ड कप की रेस से बाहर नहीं हुए हैं स्मिथ

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में जगह बनाने की रेस से अब तक बाहर नहीं हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के कैप्टन मिचेल मार्श भी इस पर खुलकर अपने विचार रख चुके हैं। मार्श का कहना है कि 'स्मिथ टी20 टीम में वापसी कर सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ओपनिंग जोड़ी के तौर पर पहली पसंद थे, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि स्टीव स्मिथ अगले मैचों के संभावितों में होंगे। हम वर्ल्ड कप के लिए टीम बना रहे हैं और इसी वजह से कई सारे खिलाड़ियों को मौके दिए जाएंगे।'

1 जून से खेला जाएगा टी20 वर्ल्ड कप

Also Read: Live Score

बात करें अगर टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की तो आईसीसी का ये मेगा इवेंट 1 जून से वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाला है। इसके लिए कुल 20 टीमों को पांच-पांच के चार ग्रुप में बांटा गया है। ऑस्ट्रेलिया ग्रुप बी का हिस्सा हैं जिसमें उनके अलावा इंग्लैंड, नामीबिया, ओमान और स्कॉटलैंड जैसी टीमें मौजूद हैं। भारत ग्रुप ए में शामिल हैं, जिसमें पाकिस्तान, कनाडा, आयरलैंड, और यूएसए मौजूद है।


Cricket Scorecard

Advertisement