X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ ने बेचा दोगुनी रकम में बेचा अपना घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

स्टीव स्मिथ श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक लगाकर फॉर्म में लौट आए हैं लेकिन उनकी इस पारी से भी ज्यादा उनकी चर्चा किसी और विषय को लेकर हो रही है।

By Shubham Yadav July 08, 2022 • 22:40 PM

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट उप-कप्तान स्टीव स्मिथ के लिए जुलाई का महीना काफी अच्छा बीत रहा है। स्मिथ ने 8 जुलाई 2022 को शुरु हुए दूसरे टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक पूरा किया और अब वो एक अलग वजह से भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उन्होंने सिडनी में अपनी वैकुलस हवेली को 12.38 मिलियन डॉलर में बेच दिया है।

स्मिथ और उनकी पत्नी डैनी विलिस ने इस आलीशान घर को 2020 में 6.6 मिलियन डॉलर (35 करोड़) में खरीदा था और अब अगर देखा जाए तो इस घर को बेचने के बाद स्मिथ को लगभग 30 करोड़ का फायदा हुआ है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को इस घर के लिए नीलामी की गई। इस दौरान चार पक्षों ने स्मिथ की हवेली में काफी दिलचस्पी दिखाई। चार-बेडरूम, तीन-बाथरूम वाले घर के लिए बोली की शुरुआत 11.5 मिलियन डॉलर से की गई थी।

Trending


अगर इस शानदार घर की बात करें तो यहां जिम के साथ-साथ एक बड़ा हॉल और बाहर बैठने के लिए एक बड़ा सा ग्राउंड भी मौजूद है। ये भी बताया जा रहा है कि स्मिथ का ये घर सिडनी (Sydney) शहर के किंग्स रोड पर स्थित है और इस इलाके को काफी सुरक्षित माना जाता है।

आपको बता दें कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका को घर में पीटती हुई दिख रही है। पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को आसानी से मात दे दी थी और अब दूसरे मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है। पहले टेस्ट मैच में तो स्मिथ का बल्ला फ्लॉप रहा था लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबले में उन्होंने शानदार शतक से वापसी की है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट के नुकसान पर 298 रन बना लिए हैं और कंगारुओं के लिए अच्छी खबर ये है कि स्मिथ अभी भी 109 रन बनाकर नाबाद हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now