Advertisement
Advertisement

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी

Mumbai Indians: मुंबई, 3 मई (आईएएनएस) मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के 51वें मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

IANS News
By IANS News May 03, 2024 • 19:26 PM
IPL 2022: KKR win toss, opt to bowl against Mumbai Indians, skp
IPL 2022: KKR win toss, opt to bowl against Mumbai Indians, skp (Image Source: IANS)
Advertisement
Mumbai Indians:

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस) मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के 51वें मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतने के बाद कहा कि यह विकेट काफ़ी अच्छा दिख रहा है। यह एक फ्रेश विकेट है। हमने इस पर कोई मैच नहीं खेला है। आज हमारी टीम में सिर्फ़ एक बदलाव है। नबी की जगह पर नमनधीर टीम में हैं।

Trending


कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम लगातार यह कोशिश कर रहे हैं कि हम छोटी-छोटी चीज़ों को ठीक करते हुए आगे बढ़ें। पूरी टीम का यह प्रयास है कि हर खिलाड़ी अपना 100 फ़ीसदी दे। आज हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं हैं।

कोलकाता : फ़िट सॉल्ट, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, रिंकू शर्मा, अंगकृष रघुवंशी, सुनील नारायण, आंद्रे रसल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरूण चक्रवर्ती

इम्पैक्ट सब : अनुकुल रॉय, मनीष पांडे, के एस भरत, शेफ़र्न रदरफ़ोर्ड, चेतन सकारिया

मुंबई : इशान किशन, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, गेराल्ड कोएट्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा

इम्पैक्ट सब : रोहित शर्मा, शम्स मुलानी, शिवालिक शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, रोमारियो शेफ़र्ड


Cricket Scorecard

Advertisement