X close
X close
Indibet

'अगर इसमें भारत शामिल है तब आप कभी नहीं जीतने वाले', ऑनलाइन पोल के रिजल्ट देखकर बोले सुनील गावस्कर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 07, 2021 • 13:29 PM View: 371

Australia vs India 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ। ऑनलाइन पोल के माध्यम से फैन से सवाल पूछा गया कि दो टेस्ट मैच बचे हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों 1-1 की बराबरी पर हैं, ऐसे में कौन इस सीरीज को जीतेगा?

इस पोल के रिजल्ट में 50% लोगों ने टीम इंडिया को वोट किया वहीं 39% लोगों का मानना था कि इस सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा होगा। इस पोल का रिजल्ट देखकर कमेंटरी कर रहे भारत के दिगग्ज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मजेदार बात कही जिसे सुनकर साथी कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Trending


सुनील गावस्कर ने कहा, 'अगर यह एक ऑनलाइन पोल है, और इसमें भारत शामिल है, तो आप कभी भी जीतने वाले नहीं हैं।' भारत में क्रिकेट के फैंस अन्य किसी भी देश की तुलना में कही ज्यादा हैं इसी बात को ध्यान में रखकर सुनील गावस्कर ने यह बात कही थी। वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और चोट के बाद वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर ज्यादा देर तक क्रीज पर टीक नहीं सके और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि बाद में डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की और मार्नस लाबुशेन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिन का खेल खत्म होने तक टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया।


 
Article