X close
X close
Indibet

VIDEO : सुनील गावस्कर ने की लाइव कमेंट्री में बड़ी गलती, तो बेन स्टोक्स ने बिना नाम लिए कर दिया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 19, 2021 • 11:37 AM View: 1147

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 92 रन की तूफानी पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। हालांकि, इस मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर एक बड़ी गलती कर बैठे जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जो कि आईपीएल 2021 से चोटिल होने के बाद बाहर हो चुके हैं, ने गावस्कर को उनकी गलत कमेंट्री के लिए ट्रोल कर दिया। दरअसल, ये वाक्या पंजाब किंग्स की पारी के 11 वें ओवर में घटित हुआ। जब केएल राहुल स्ट्राइक पर थे और रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे।

Trending


मयंक अग्रवाल ने उस ओवर में रबाडा को दो छक्के मारे। इसके बाद राहुल स्ट्राइक पर आए और उन्होंने भी उसी ओवर में कगिसो रबाडा के बाउंसर को छक्के लिए भेज दिया। इस बाउंसर पर  छक्का लगने के बाद सुनील गावस्कर ने, कमेंट्री करते वक्त कहा, "ये बहुत ही खराब बाउंसर था, अगर आप बाउंसर गेंदबाजी करना चाहते हैं तो गेंद ऑफ स्टंप से बाहर होनी चाहिए। जबकि रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि बाउंसर की लाइन सीधे ऑफ स्टंप पर थी।"

यहां देखें वीडियो

गावस्कर की इस गलती पर बेन स्टोक्स ने चुटकी लेते हुए ट्वीट कर दिया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया लेकिन उस ट्वीट में गावस्कर का नाम लिए बिना उन्हें ट्रोल भी कर दिया, लेकिन वायरल वीडियो से यह स्पष्ट हो चुका है कि यह ट्वीट सुनील गावस्कर के लिए ही था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo