Advertisement
Advertisement

WATCH: 'दुनिया का पहला मिस्ट्री पेसर' लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले नारायण बने फास्ट बॉलर

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले खास तैयारी कर रहे हैं। उन्हें नेट्स में तेज़ गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 14, 2024 • 10:56 AM
WATCH: 'दुनिया का पहला मिस्ट्री पेसर' लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले नारायण बने फास्ट बॉलर
WATCH: 'दुनिया का पहला मिस्ट्री पेसर' लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले नारायण बने फास्ट बॉलर (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और इस समय श्रेयस अय्यर की टीम 4 में से 3 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। इस सीजन में केकेआर की अभी तक की सफलता में स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण ने अहम योगदान दिया है। 35 वर्षीय नारायण ने 40 से अधिक की औसत से 161 रन बनाए हैं, जबकि अपनी रहस्यमय ऑफ स्पिन से चार विकेट भी लिए हैं।

अब केकेआर की टीम अपने पांचवें मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स से भिड़ने वाली है और नारायण इस मैच से पहले कुछ खास तैयारी करते दिख रहे हैं।उन्हें हाल ही में केकेआर नेट सेशन के दौरान तेज गेंदबाजी करते हुए देखा गया। 13 अप्रैल को, सुनील नारायण कोलकाता के ईडन गार्डन में अपने केकेआर के बाकी सहयोगियों के साथ नेट प्रैक्टिस में शामिल थे।

Trending


नारायण ने हर किसी को आश्चर्यचकित करते हुए, नेट्स पर स्पिन की जगह तेज़ गेंदबाज़ी की।  ऐसे में हो सकता है कि नारायण लखनऊ के खिलाफ मैच में अपनी तेज़ गेंदों से भी बल्लेबाजों के होश उड़ा दें। केकेआर फ्रेंचाइजी ने नारायण की तेज गेंदबाजी की फुटेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ साझा की, जिसमें लिखा है, "पेश है आपके लिए, दुनिया का पहला रहस्यमयी पेसर।"

Also Read: Live Score

इससे पहले आईपीएल 2024 सीज़न में, सुनील नारायण ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 39 गेंदों में 85 रनों की आक्रामक पारी खेलकर केकेआर को रिकॉर्ड 272 रनों तक पहुंचाया था। क्रिकेटर ने क्रमशः आरसीबी और सीएसके के खिलाफ भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। अब तक, केकेआर फ्रेंचाइजी 10 टीमों की आईपीएल 2024 अंक तालिका में तीन जीत और एक हार के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में, केकेआर अब 14 अप्रैल को टूर्नामेंट के मैच नंबर 28 में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से भिड़ेगी।


Cricket Scorecard

Advertisement