X close
X close
Indibet

IPL 2020: प्रियम गर्ग के जड़ा धमाकेदार अर्धशतक, सनराइजर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 165 का लक्ष्य

IANS News
By IANS News
October 02, 2020 • 21:35 PM View: 2810

युवा प्रियम गर्ग (Priyam Garg नाबाद 51) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने शुक्रवार को यहां के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी आईपीएल के 13वें संस्करण के 14वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। प्रियम ने अपनी 26 गेंदों की नाबाद पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया। प्रियम और अभिषेक शर्मा (31) ने पांचवें विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को सम्मानजनक योग दिया।

सनराइजर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। एक रन के कुल योग पर ही सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयर्सटो (0) पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान डेविड वार्नर (28) ने मनीष पांडेय (29) के साथ मिलकर स्कोर को सम्भालने का क्रम शुरू किया।

Trending


दोनों सम्भलकर खेलते हुए स्कोर को 47 तक ले गए लेकिन इसी योग पर पांडेय शर्दूल ठाकुर की गेंद पर सैम कुरेन के हाथों लपके गए। पांडेय ने 21 गेंदों का सामना कर पांच चौके लगाए।

इसके बाद केन विलियम्सन (9) अपने कप्तान का साथ देने आए लेकिन खुद कप्तान उनका अधिक देर साथ नहीं दे सके और 69 के कुल योग पर पीयूष चावला की गेंद पर फाफ दू प्लेसिस के हाथों कैच आउट हो गए। वार्नर ने 29 गेंदों पर तीन चौके लगाए।

विलियम्सन भी इसी योग पर आउट हुए। विलियमसन रन आउट हुए। इसके बाद गर्ग और अभिषेक ने टीम को 147 रनों तक पहुंचाया। इसी योग पर अभिषेक आउट हुए। उन्होंने 24 गेंदों की पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया।

चाहर की गेंद पर धोनी के हाथों लपके जाने वाले अभिषेक और गर्ग के बीच पांचवें विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी हुई।

अब्दुल समद 8 रनों पर नाबाद लौटे। सुपर किंग्स की ओर से दीपक चाहर ने दो विकेट लिए जबकि चावला और ठाकुर को एक-एक सफलता मिली। 
 


 
Article