X close
X close
Indibet

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद ने बैंगलोर के खिलाफ जीता टॉस, वॉर्नर ने किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

IANS News
By IANS News
April 14, 2021 • 19:40 PM View: 935

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ जारी आईपीएल-14 के अपने दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

यह बैंगलोर का भी दूसरा मुकाबला है। अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार मिली थी जबकि रॉयल चैलेंजर्स ने अपने पहले और इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को अंतिम गेंद पर हराया था।

दोनों टीम आईपीएल इतिहास में अब तक 18 बार आमने-सामने हुई है, जिसमें से सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा है, जिन्होंने 10 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, वहीं आरसीबी को सात मुकाबलों में जीत मिल पाई है, एक मैच परिणाम रहित रहा है।

इस बीच आरसीबी की टीम पिछले सीजन में मिली अहम हार का भी बदला चुकाना चाहेगी, जहां पर हैदराबाद ने आरसीबी को एलिमिनेटर में छह विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था।

दोनों टीमों के बीच की जंग में दो जंग भी देखने को मिलेंगी, एक ओर जहां विराट-वॉर्नर होंगे, तो दूसरी ओर चहल-रााशिद। विराट आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 5911 रन बना चुके हैं, तो वहीं वॉर्नर भी 5257 रनों बनाकर पांचवें स्थान पर हैं।

Trending



Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now