X close
X close

IPL 2020: चिन्ना थाला सुरेश रैना ने दी एमएस धोनी को बधाई, कहा खुशी है कि मेरा रिकॉर्ड आपने तोड़ा..

By Saurabh Sharma
Oct 02, 2020 • 20:55 PM

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल का अपना 194वां मैच खेल रहे हैं। धोनी IPL इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ही खिलाड़ी सुरेश रैना के नाम यह रिकॉर्ड दर्ज था। धोनी के IPL इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने पर सुरेश रैना ने उन्हें बधाई दी है।

सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि, "आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच खेलने के लिए माही भाई को बधाई। खुशी है कि मेरा रिकॉर्ड आपके द्वारा तोड़ा गया। आज के खेल के लिए शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन के IPL को जीतेगी।" सुरेश रैना आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं हैं। सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस सीजन से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया था।

Also Read: IPL 2020: ग्रीम स्वान ने कहा, "हम रवि बिश्नोई को चुरा के अपने साथ इंग्लैंड ले जाएंगे"

आईपीएल के शुरुआत में सुरेश रैना टीम के साथ दुबई गए थे लेकिन सीएसके कैंप से 13 लोगों के कोरोना के चपेट में आ जाने के बाद अपने परिवार की सेहत की चिंता और कुछ पारिवारिक कारणों के चलते वह दुबई से दिल्ली लौट आए थे। बता दें कि सुरेश रैना को इस सीजन में खेलने के लिए 11 करोड़ रुपये मिलने वाले थे। लेकिन अब इस सीजन के लिए उन्हें फ्रेंचाइजी की ओर से कॉन्ट्रैक्ट मनी नहीं दी जा रही है। 

खबरों की मानें तो चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा जल्द ही सुरेश रैना का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म किया जा सकता है। ऐसे में सुरेश रैना के अगले साल आईपीएल में खेलने की संभावना भी काफी कम है। आईपीएल 2020 की बात करें तो चैन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 3 मैचों में से 1 जीत के साथ अंक तालिका में आठवें नंबर पर है।