X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुरेश रैना ने इमोशनल Video पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत के लिए की इंसाफ की मांग,बोले तुम दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे

By Saurabh Sharma
Aug 25, 2020 • 10:38 AM

क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक इमोशनल वीडियो पोस्ट कर इंसाफ की मांग है। 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी और उनकी मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। 

ट्विटर पर रैना ने अपने पोस्ट में लिखा, “  भाई तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे, तुम्हारे फैंस तुम्हें बहुत मिस करते हैं। मुझे हमारी सरकार पर और उसके लीडर्स पर पूरा भरोसा है जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, आप एक सच्ची प्रेरणा हैं।

Also Read: रॉबिन उथप्पा का खुलासा, धोनी और मैं होटल के कमरे में फर्श पर बैठकर खाना खाते थे 

इस पोस्ट के साथ जो वीडियो रैना ने शेयर की है उसमें उनके आईपैड में सुशांत की तस्वीर लगी हुई है और बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म केदारनाथ का गाना जान निसार बज रहा है। साथ ही स्क्रीन पर उन्होंने ‘we are all in this together (हम सब इसमें एक साथ हैं) और ‘Justice for SSR (सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय) ’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

इससे पहले रैना ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी,जिसमे उन्होंने लिखा था ‘यह अभी भी चोट पहुंचाता है भाई,लेकिन मुझे पता है सत्य की जीत होगी।’

बता दें कि रैना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ आईपीएल 2020 के लिए दुबई में हैं। उन्होंने यह वीडियो भी वहीं से शेयर किया है। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।