Advertisement
Advertisement

'जो टीम पार्टी करती है उन्होंने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है', सुरेश रैना ने भी RCB पर कस दिया तंज़

चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने आरसीबी पर तंज कसते हुए कहा कि वो पार्टी करते हैं इसलिए अभी तक ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 21, 2024 • 16:19 PM
'जो टीम पार्टी करती है उन्होंने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है', सुरेश रैना ने भी RCB पर कस दिया तंज़
'जो टीम पार्टी करती है उन्होंने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है', सुरेश रैना ने भी RCB पर कस दिया तंज़ (Image Source: Google)
Advertisement

चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी), पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) जैसी आईपीएल टीमों पर तीखा कटाक्ष किया है। लल्लनटॉप से बात करते हुए रैना ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती सीजन में जिन टीमों ने जमकर पार्टियां कीं, उन्होंने अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है। 

रैना ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने कभी भी अपने मैचों के बाद पार्टियों का आयोजन नहीं किया और यही कारण है कि टीम 5 आईपीएल और 2 चैंपियन्स लीग ट्रॉफी जीत चुकी है। रैना ने उस समय का जिक्र किया जब इंडियन प्रीमियर लीग चकाचौंध और ग्लैमर का विषय था, जिसमें क्रिकेटर और मशहूर हस्तियां एक साथ घूमते थे।

Trending


रैना ने कहा, "चेन्नई ने कभी पार्टी नहीं की। यही कारण है कि वो सबसे सफल रहे हैं। पार्टी करने वाली 2-3 टीमों ने अभी तक आईपीएल नहीं जीता है। कुछ टीमें हैं जो आज तक नहीं जीती हैं, उन्होंने जमकर पार्टी की होगी। हमने (सीएसके) ऐसा नहीं किया। इसलिए हमारे पास 5 आईपीएल ट्रॉफी और 2 चैंपियंस लीग ट्रॉफी हैं। एमआई ने भी 5 ट्रॉफी जीती हैं।"

Also Read: Live Score

रैना ने खुलासा किया कि सीएसके के पार्टी न करने के पीछे तर्क ये था कि हर क्रिकेटर और प्रबंधन कर्मचारी अपने काम को लेकर गंभीर थे। आगे बोलते हुए रैना ने कहा, "यदि आप देर रात तक पार्टी करते हैं, तो आप सुबह कैसे खेलेंगे? मई-जून की गर्मी में, यदि आपने पूरी रात पार्टी की है, तो आप दोपहर का मैच कैसे खेलेंगे? पूरी टीम इस बात पर विशेष ध्यान दे रही थी कि देर रात तक पार्टी ना की जाए। हम भारत के लिए भी खेल रहे हैं, ये भी ध्यान रखना था। अगर मैं अच्छा नहीं खेलूंगा, तो मेरा कप्तान मुझे क्यों चुनेगा? अब, मैं स्वतंत्र हूं, मैं रिटायर हो गया हूं। हम पार्टी कर सकते हैं।''


Cricket Scorecard

Advertisement