KKR के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगा सनराइजर्स हैदराबाद, देखें प्लेइंग इलेवन
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केकेआर के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगा सनराइजर्स हैदराबाद, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

by Saurabh Sharma Apr 13, 2018 • 22:18 PM

कोलकाता, 13 अप्रैल (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में लगातार दो मैच जीत चुकी पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी। हैदराबाद की टीम ने अपने पहले मैच में राजस्थान रायल्स को नौ विकेट और दूसरे मैच में मुंबई को एक विकेट से हराया था।

कोलकाता की टीम ने अपले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चार विकेट से हराया था। लेकिन, दूसरे मैच में उसे चेन्नई के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता चाहेगी कि वह हैदराबाद को जीत की हैट्रिक लगाने से रोके और खुद जीत की पटरी पर लौटे। 

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS    

कोलकाता की गेंदबाजी उसका सिरदर्द बनी हुई है, खासकर तेज गेंदबाज आर. विनय कुमार। विनय ने चेन्नई के खिलाफ पहले ओवर में 16 और आखिरी ओवर में 17 रन लुटाए थे। हालांकि, कप्तान दिनेश कार्तिक इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं दिखे हैं। 

कोलकाता इस मैच में विनय को बाहर बैठा कर मिशेल जॉनसन को टीम में शामिल कर सकती है। इसके अलावा अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी को भी टीम में मौका दिया जा सकता है।


Read More

TAGS