X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy: धवन पर भारी पड़ा रोबिन उथप्पा का बल्ला, केरल ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया

IANS News
By IANS News
January 15, 2021 • 18:09 PM View: 368

केरल ने शुक्रवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ई के मैच में दिल्ली को एक हाई स्कोरिंग मैच में छह विकेट से हरा दिया।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 212 रन बनाए थे। लग रहा था कि यह लक्ष्य हासिल करना मुमकिन नहीं होगा लेकिन केरल ने एक ओवर पहले ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Trending


मजबूत लक्ष्य के सामने केरल ने तीसरी ही गेंद पर मोहम्मद अजहरुद्दीन का विकेट खो दिया। इनफॉर्म अजहरुद्दीन ने पिछले मैच में ही 37 गेंदों पर शतक जमाया था। इस मैच में वे विफल रहे। उनकी कमी को पूरा किया रोबिन उथप्पा ने। उथप्पा ने 54 गेंदों पर तीन चौके और आठ छक्कों की मदद से 91 रन बनाए। Syed Mushtaq Ali Trophy: Kerala vs Delhi Scorecard

उथप्पा का विकेट 203 के कुल स्कोर पर गिरा। उनसे पहले केरल ने संजू सैमसन (16) और सचिन बेबी (22) के विकेट खो दिए थे। लेकिन उथप्पा को साथ मिला विष्णु विनोद का जिन्होंने 38 गेंदों पर तीन चौके और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 71 रनों की पारी खेली और उथप्पा के साथ 132 रनों की साझेदारी की। विनोद के साथ सलमान नजीर (10) ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई।

इससे पहले दिल्ली की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 77 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी इस पारी में 48 गेंदों पर सात चौके और तीन छक्के मारे। अंत में ललित यादव ने 25 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 52 रन बना कर टीम को विशाल स्कोर दिलाया। अपनी पारी में ललित ने पांच चौके और तीन छक्के लगाए। अनुज रावत 10 गेंदों पर 27 रन बनाकर नाबाद रहे।

इन सभी के प्रयास पर उथप्पा और विनोद ने पानी फेर दिया।
 


 
LivePools