X close
X close
Indibet

T10 League: डेक्कन ग्लैडिएटर्स की जीत में चमके हसरंगा, चेन्नई ब्रेव्स को पांच विकेट से हराया

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने चेन्नई ब्रेव्स पर पांच विकेट की जीत के साथ अबू धाबी टी10 लीग में चार मैच जीतने के बाद अंकों में दूसरे स्थान पर छलांग लगा दी है। शुक्रवार को लीग में चेन्नई ब्रेव्स के बल्लेबाजों पर

By IANS News November 27, 2021 • 11:19 AM View: 372

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने चेन्नई ब्रेव्स पर पांच विकेट की जीत के साथ अबू धाबी टी10 लीग में चार मैच जीतने के बाद अंकों में दूसरे स्थान पर छलांग लगा दी है। शुक्रवार को लीग में चेन्नई ब्रेव्स के बल्लेबाजों पर ग्लैडिएटर्स के गेंदबाज भारी पड़ते हुए दिखाई दिए और अपने प्रदर्शन से दस विकेट लेकर मैच की पहली पारी को 57 रन पर रोक दिया।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स के श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा ने दो ओवर में नौ रन देकर तीन विकेट झटके। वहीं, गेंदबाज रईस और रसेल ने भी दो ओवर में दो-दो विकेट झटके।

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरे डेक्कन ग्लैडियेटर्स ने छह ओवर में ही मैच को अपने नाम कर लिया। सलामी बल्लेबाज टॉम कोहलर और टॉम बैंटन ने विरोधी टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा किया। जिसमें कोहलर ने एक चौका और एक छक्के की बदौलत 3 गेंदों में टीम में 10 रन जोड़े। तभी गेंदबाज प्रदीप के ओवर में तेज शॉट लगाते हुए रोमन वॉकर को कैच थमा बैठे।

वहीं, बैंटन ने भी दो चौके की मदद से 15 गेंदों में टीम के लिए 19 रन जोड़े। तभी बल्लेबाज तेज शॉट लगाते हुए परेरा के ओवर में राजापक्षे को कैच थमा बैठे। इसके बाद पारी संभालने आए मूरेस, जादरान और स्मिथ भी जल्द गेंदबाजों की चपेट में आकर पवेलियन वापस लौट गए। बल्लेबाज डेविड और रसेल ने टीम में 23 रन जोड़कर पारी को छह ओवर में समाप्त कर मैच को अपने नाम कर लिया।

इससे पहले, चेन्नई ब्रेव्स के सलामी बल्लेबाज राजपक्षे ने बाउंड्री के साथ पारी की शुरुआत की। लेकिन लंबे समय वे मैदान में टिक नहीं सके और हसरंगा के दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर पवेलियन वापस लौट गए।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now